Home Bihar बेगुसराय U19 ज़िला क्रिकेट लीग में अभिराज का शानदार प्रदर्शन से गढ़पुरा सीसी विजयी

बेगुसराय U19 ज़िला क्रिकेट लीग में अभिराज का शानदार प्रदर्शन से गढ़पुरा सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बेगुसराय:  ज़िला क्रिकेट एशोशिएशन के द्वारा आयोजित अंडर 19 ज़िला लीग में गढ़पुरा क्लब का पाँचवा मुक़ाबला मटिहानी क्रिकेट क्लब के साथ खेला गया।

गढ़पुरा के कप्तान अभिराज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया। यह मैच गढ़पुरा 149 रनो से जीत लिया। इस मैच में मेन ऑफ़ दि मैच अभिराज बने जिन्होंने बल्लेबाज़ी में 25 रन के साथ गेंदबाज़ी में चार महत्वपूर्ण विकेट झटके। गढ़पुरा ने निर्धारित 30 ओवरों में मटिहानी को 203 रनो का लक्ष्य दिया। गढ़पुरा की ओर से कृष्णा ने 13 चौके एवं 3 छक्के की मदद से 55 गेंदो में 88 रन बनाए, कोविद शर्मा ने 4 छक्के एवं 3 चौके की मदद से 21 गेंदो में शानदार 43 रन बनाए। मटिहानी के गेंदबाज़ उत्सव ने चार विकेट लिया।

ज़बाब में उतरी मटिहानी की टीम ताश के पत्ते के तरह यू बिखरती चली गई, मटिहानी के सलामी बल्लेबाज़ अभिनव को अभिराज ने बोल्ड क्या और वह बिना खाता खोले आउट हुए। सचिन भी अभिराज ने आउट किए, सचिन अभिराज के फ़िरकी के सामने जयंत गौतम को कैच दे बैठे। गढ़पुरा के हर्ष वर्मा ने तीन, प्रियांशु दत्त ने दो एवं आदित्या ने एक विकेट झटके। मटिहानी बनाम गढ़पुरा क्रिकेट क्लब का यह मुक़ाबला मटिहानी स्कूल के मैदान में खेला गया।

मैच में उपस्थित मुख्य अतिथि ज़िला अध्यक्ष राजनयन जी ने मेन ऑफ़ दि मैच बने अभिराज को ट्राफ़ी प्रदान किया तथा सदस्य राजीव जी कक्कु एवं गढ़पुरा क्लब के सचिव महेश दत्त ने टीम के सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!