मुजफ्फरपुर जिला अंडर -19 क्रिकेट लीग में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी ( रेड) की लगातार दूसरी जीत।

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जिसमें पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 37 आतिफ 27 हरिओम ने 22 अभिषेक प्रथम ने 21 एवं प्रिंस ने 11 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आदित्य बाबू ने दो प्रियांशु ने दो सानू ने दो नवाब ने एक एवं विश्वजीत ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी जिसमें दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के शुभम आकर्ष ने नाबाद 53 रोहित ने 13 सचिन ने उन्हें आदित्य ने उन्हें एवं नवाब ने 10 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अनमोल एक विक्रम ने एक प्रिंस ने एक अभिषेक ने दो एवं तौसीर ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के अभिषेक को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सन्नी वर्मा एवम रवि कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आदित्य गौरव मौजूद थे।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव