Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में कनौजिया क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट से विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में कनौजिया क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर जिला क्रिकेट लीग दूसरे चरण( डिविजन-A पूल-A) के मैच में कनौजिया क्रिकेट एकेडमी ने चम्पारण क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से हराकर आसान जीत दर्ज किया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी चम्पारण क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 57/10 रन(23.1 ओवर) का स्कोर ही बना पाई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में ऋषभ पांडेय ने 13 रन बनाए जबकि आदित्य व आयन ने 10-10 रन की पारी खेली।बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नही छू पाया।कनौजिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज बादल कनौजिया व संदीप कुमार ने 3-3 विकेट लिया जबकि साहिल कनौजिया को 2 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कनौजिया क्रिकेट एकेडमी की भी शुरुआत अच्छी नही रही।उनके दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में निपट गए।हालाँकि बादल कनौजिया के 18 और अमृत के नाबाद 17 रन के बदौलत टीम ने 12.1 ओवर में 59/3 रन का स्कोर बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।चम्पारण क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सूरजभान,सौरव व कुंदन को 1-1 विकेट मिला।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कनौजिया क्रिकेट एकेडमी के हरफनमौला खिलाड़ी बादल कनौजिया को वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल के मो.कुद्दुस व बी जमा सिद्दकी रहे वही स्कोरर की भूमिका में प्रकाश रंजन सिंह रहे।कल का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल और हॉक्स क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

मौके पर जिला क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन सुरेंद्र पांडेय, सदस्य मो.आलम,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,राशिद जमाल खान,गुलाब खान,मंजूर आलम इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!