Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग में भानु अनमोल का शानदार शतक,गढ़पुरा जीता

बेगूसराय जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग में भानु अनमोल का शानदार शतक,गढ़पुरा जीता

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बेगुसराय क्रिकेट एशोसिएशन के द्वारा आयोजित स्व० भगवान दत्त U16 मेमोरियल लीग में गढ़पुरा सी॰सी॰ बेगुसराय सीसी, एसकेसीसी, एवं छौराही सी॰सी॰ सेमीफ़ाइनल में पहुँच गई है। लीग का बारहवाँ मुक़ाबला एस॰के॰ सी॰सी॰ और गढ़पुरा सी॰सी॰ के बीच खेला गया।

गढ़पुरा सीसी के कप्तान प्रियांशु दत्त ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया जो मील का पत्थर साबित हुआ। यह मुक़ाबला गढ़पुरा ने 120 रनो से जीत लिया है। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गढ़पुरा की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों में श्री कृष्णा सीसी को 293 रनो का लक्ष्य दिया।भानु अनमोल ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुये महज़ 43 गेंदों में शानदार शतक (110) जड़े, प्रिंस ने 49 के स्कोर पर कैच दे बैठा।एसकेसीसी के गेंदबाज़ अविनाश ने तीन विकेट झटके।

ज़बाब में उतरी एसकेसीसी की टीम ने 20वें ओवरों में 172 रनो पर ढेर हो गई। गढ़पुरा के प्रियांशु ने सधी हुई गेंदबाज़ी करते हुए 6 ओवरों में मात्र 15 रन देकर 1 मेडन के साथ 4 विकेट झटक कर लीग में कुल10 विकेट के साथ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ बन गए हैं। एसकेसीसी के एक मात्र बल्लेबाज़ राहुल गिरी ने मात्र 30 गेंदों में 85 रनो की धमाकेदार पारी खेला। मेन ऑफ़ दि मैच अनमोल भानु को दिया गया,

मैच में उपस्थिति बेगुसराय ज़िला क्रिकेट एशोसिएशन के जवाइंट सेक्रेटेरी रूपेश कुमार गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के सचिव महेश दत्त जी ने भानु अनमोल को संयुक्त रूप से मेन ऑफ़ दि मैच का ट्राफ़ी प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!