Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट जूनियर लीग में पी.डी.सीसी(डी) व एनसीसी विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट जूनियर लीग में पी.डी.सीसी(डी) व एनसीसी विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय स्थानीय डीएसए मैदान में चल रहे 43 वा जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज एक ग्यारहवां और बारहवां मैच खेला गया।आज का ग्यारहवां मैच के बी ब्लास्टर बनाम पी डी सी सी (डी) के बीच खेला गया। के बी ब्लास्टर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

जो गलत साबित हुआ। पीडीसीसी(डी) के राजा के आक्रमक गेंदबाजी के आगे के बी ब्लास्टर की पूरी टीम 29 रन पर ही सिमट गई। के बी ब्लास्टर के तरफ से सौरव सेन ने 14 रन बनाए जबकि पीडीसीसी(डी) की तरफ से राजा ने 3.4 ओवर में 4 रन देकर 4 विकेट झटके ।30 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पी डी सी सी (डी) ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और मैच 10 विकेट से अपने नाम किया। पीडीसीसी(डी) की तरफ से यूनिस सलीम ने नाबाद 13 रन और कप्तान फरहान ने नाबाद 8 रन बनाए।गेंदबाज राजा को किफायती और घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज का बारहवां मैच बी एससीसी (डब्लू) बनाम एनसीसी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर बीएससीसी पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सभी विकेट खोकर 107 रन ही बना पाई। बी एस सी सी(डबल्यू) की तरफ से मिस्टर अजनबी ने 30 रन और साहिल कुमार ने 21 रन बनाए जबकि एनसीसी की तरफ से गोपी ने 3 और शाहबाज ने 2 विकेट झटके ।108 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एनसीसी ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच एन सी सी ने 5 विकेट से जीत लिया। एनसीसी की तरफ से शोएब ने 35 और शाहबाज ने 20 रन बनाए जबकि बीएससीसी(डब्ल्य)के तरफ से शिवम सम्राट ने 2 विकेट झटके।प्लेयर ऑफ द मैच एन सी सी के शाहबाज को चुना गया।

आज के दोनों मैच में निर्णायक की भूमिका में मोनू प्रसाद और अनमोल थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, मोहम्मद आसिम, सरजील असर, पप्पू कुमारऔर मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!