Home Bihar BCA Inter District Cricket : कटिहार ने पूर्णिया को 2 विकेट से हराया

BCA Inter District Cricket : कटिहार ने पूर्णिया को 2 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाब बाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (हेमन ट्रॉफी) में आज पूर्णिया बनाम कटिहार के बीच मैच खेला गया।

टॉस जीतकर कटिहार ने पहले पूर्णिया को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। पूर्णिया ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 202 रन बनाया। पूर्णिया की तरफ से कप्तान अभिषेक कुमार बाबू ने 97 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 84 रन और सरमन निग्रोध ने 91 गेंद खेलकर 10 चौके की मदद से 50 रन बनाया जबकि कटिहार की तरफ से खालिद ने 10 ओवर में 1 मेडन की मदद से 31 रन देकर 4 विकेट और पीटर मार्डी ने 10 ओवर में 3 मेडन की मदद से 22 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया।

203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कटिहार ने 49 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच कटिहार ने 2 विकेट से जीत लिया।कटिहार के तरफ से सूरज शर्मा ने 68 गेंद खेलकर 4 चौके की मदद से 54 रन और अंकित सिंह ने 56 गेंद खेलकर 3 चौके की मदद से 37 रन बनाए जबकि पूर्णिया की तरफ से शिशिर साकेत ने 10 ओवर में 2 मेडन की मदद से 43 रन देकर 4 विकेट और राहुल सिंह ने 9 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया।कटिहार के खालिद को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच के निर्णायक बी सी ए पैनल अनिल कुमार गुप्ता और सुनील कुमार सिंह थे जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में सत्य प्रकाश नरोत्तम थे।बोर्ड स्कोरर शिवाशिष चक्रवर्ती, डिजिटल स्कोर अयान और ऑफलाइन स्कोरर बी सी ए पैनल अंशु किरण थी।

इस अवसर पर पी डी सी ए के सचिव जयंत कुमार गौतम, उपाध्यक्ष डॉ पी के सिंह, संयुक्त सचिव विजय कुमार, कोषाध्यक्ष मनजीत राज, पूर्व अध्यक्ष राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, अबू आलम, शरजील असर,दिग्विजय सिंह, मंजर मोहसिन,मो जब्बार, बुल्ली दा, रंजीत सिंह पप्पू,रोहित,निशांत सहाय,इरशाद आलम, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,पप्पू कुमार और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।कल पूर्णिया और किशनगंज के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!