Home Bihar BCA Inter District Cricket Central Zone:चिरंजीवी के शतक से मुजफ्फरपुर विजयी

BCA Inter District Cricket Central Zone:चिरंजीवी के शतक से मुजफ्फरपुर विजयी

by Khelbihar.com
  • मुजफ्फरपुर ने खगड़िया को 8 विकेट से पराजित किया।
  • मुजफ्फरपुर के चिरंजीवी बने मैन ऑफ द मैच शानदार नवाद शतक लगाया।
  • खगरिया के हर्षित आनंद ने शानदार शतक लगाया और अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय बरौनी रिफायनरी मैदान में आयोजित हेमन ट्रॉफी में आज का मुकाबला मुजफ्फरपुर और खगड़िया के बीच खेला गया जिसका विधिवत उद्घाटन भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं विधायक कुंदन कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश ने अतिथियों का स्वागत किया इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर कृष्ण मोहन पप्पू कुंदन भारती सुमित सनी सुनील सिंह चंचल कुमार ललन लालित्य आयुष ईश्वर मौजूद थे। आज का मुकाबला मुजफ्फरपुर और खगरिया के बीच खेला गया।

मुजफ्फरपुर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और वही खगरिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में खगरिया की टीम 8 विकेट खोकर 240 रन बनाए खगड़िया की ओर से हर्षित आनंद ने शानदार शतक लगाते हुए 102 रन बनाए वही प्रतीक भानु ने 59 रन बनाए। और वही मुजफ्फरपुर की ओर से देवांश ठाकुर ने 3 विकेट प्राप्त किया और सरफराज रिजवी ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी मुजफ्फरपुर की टीम 41 ओवर में 2 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया मुजफ्फरपुर की ओर से चिरंजीवी ठाकुर ने नवाद शतक लगाते हुए 120 रनों की पारी खेली और वही आदित्य प्रियांशु में 61 रन बनाए और वही खगरिया की ओर से कुंदन निषाद ने 1 विकेट प्राप्त किए और सुमित ने 1 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत मुजफ्फरपुर ने खगरिया को 8 विकेट से पराजित किया।

इस अवसर पर खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव सदानंद प्रसाद बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तदर्थ कमेटी के चेयरमैन और मुकेश कुमार पप्पू ने संयुक्त रूप से मुजफ्फरपुर के चिरंजीवी ठाकुर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य एंपायर बीसीए पैनल के अंपायर संजय मुरार और वेद प्रकाश थे आब्जर्वर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा मौजूद थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे और ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे। 25 फरवरी को अगला मुकाबला खगड़िया और समस्तीपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!