Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के शानदार गेंदबाज़ी से इंडस स्पोर्टिंग क्लब 117 रनो से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के शानदार गेंदबाज़ी से इंडस स्पोर्टिंग क्लब 117 रनो से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का तीसरा सुपर लीग मैच एम एस सी सी लीजेंड और इंडस स्पोर्टिंग क्लब ए के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस इंडस् स्पोर्टिंग क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इंडस् ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 7 विकेट खो कर 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।इंडस् के बल्लेबाज पंकज ने नाबाद 89 रन की पारी खेली अभिषेक ने 47 रन और अमन राज ने 33 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ।एम एस सी सी लीजेंड के गेंदबाज निवेन्दु ने 2 प्रकाश,सज्जन और अंकुर ने 1-1 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी एम एस सी सी लीजेंड के बल्लेबाजों ने 20.5 ओवर में 110 रन पर सभी विकेट गँवा दिये और मैच हार गयी।एम एस सी सी लीजेंड के बल्लेबाज दिपेश ने 18 रन सज्जन और निवेन्दु ने 16-16 रन बनाए।इंडस् के गेंदबाज श्रवण ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 6 विकेट लिए और गौरव ने 3 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अनामीशंकर और अशोक मिश्रा थे स्कोरिंग गौरव झा ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,जिला संघ के चाँद आज़मी अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा तनवीर आलम और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!