Home Bihar अररिया जिला लीग: जैद कि 95 रन की पारी गई बेकार, गुड मॉर्निंग सीसी 5 विकेट से जीता

अररिया जिला लीग: जैद कि 95 रन की पारी गई बेकार, गुड मॉर्निंग सीसी 5 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

अररिया 7 फरवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 30वां मैच अररिया क्रिकेट एकेडमी और गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30-30 ओवर के मैच में टॉस अररिया क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाएं अपनी टीम की ओर से खेलते हुए जैद अहमद ने शानदार 95 रन बनाए कृष ने 21 साहिल ने 11 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोसाद्दीक हुसैन ने 3 इमरान ने 2 विकेट लिए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी गुड मॉर्निंग क्रिकेट कलब के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए जिसमें रविशंकर दास ने 51 रन मुसद्दी ने नाबाद 36 रन आमिर ने 18 रन बनाए आज के मैच के निर्णायक अनामी शंकर और गोपाल झा थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया।

इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम सचिव ओम प्रकाश जयसवाल गोपेश सिन्हा चांद आजमी तनवीर आलम जयप्रकाश जयसवाल शादाब समीम मोहत्सिम जुबेरी चंदन यादव ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।कल का मैच ब्रेजा बी और पैंथर क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!