Home Bihar U-19 पू.च.क्रिकेट टीम का बीसीए पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन 20 मार्च तक

U-19 पू.च.क्रिकेट टीम का बीसीए पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन 20 मार्च तक

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के तत्वावधान में होनेवाले अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट(U-19)के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन(ईसीडीसीए) 20 मार्च तक पू.च. के 25 खिलाड़ियों की सूची बीसीए पोर्टल पर अपलोड कर देगा।

प्रेस-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के कन्वेनर सह ईसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया की पू.च.(U-19) क्रिकेट टीम कैंप के लिए 42 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है। इसीडीसीए 15 और 16 मार्च को स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर इन खिलाड़ियों का कंडीशनिंग कैंप आयोजित करेगा तथा 17 से लेकर 19 मार्च तक इन खिलाड़ियों को 3 टीमों में बाँटकर मैच(50 ओवर) कराए जाएंगे कंडीशनिंग कैंप और मैच में दिखाए गए प्रदर्शन,अनुशासन और टेंपरामेंट के आधार पर 25 खिलाड़ियों का चयन कर उनकी सूची 19 मार्च की शाम को जारी कर दिया जाएगा।

चयनित 25 खिलाड़ियों का डाटा-बेस इसीडीसीए द्वारा बीसीए पोर्टल पर 20 मार्च को अपलोड किया जाएगा।16 सदस्यीय पू.च.क्रिकेट टीम(U-19)का चयन इन्हीं 25 खिलाड़ियों में से होगा जो इस महीने के अंतिम सप्ताह या अप्रैल के प्रथम सप्ताह में बीसीए के तत्वधान में होने वाले अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेंगे। साथ ही श्री गौतम ने यह भी बताया कि पू.च.की U-16 क्रिकेट टीम का चयन के लिए भी इसीडीसीए 1 और 2 अप्रैल को स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-1 पर ट्रायल आयोजित करने जा रहा हैं।

इसीडीसीए से सम्बद्ध इस जिले के क्रिकेट खिलाड़ी(U-16) इस ट्रायल में भाग ले सकते हैं।ट्रायल में भाग लेनेवाले खिलाड़ी (U-16 खिलाड़ी) रजिस्ट्रेशन के लिए 20 से 25 मार्च के बीच अपना बोन टेस्ट सर्टिफिकेट व आवश्यक डाक्यूमेंट्स खेल-भवन में राशिद जमाल खान को जमा करेंगे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के कन्वेनर सह सचिव ईसीडीसीए ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी सह चयनसमिति सदस्य प्रीतेश रंजन,चयनसमिति के वरीय सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,राशिद जमाल खान,गुलाब खान,दिवाकर कुमार सिंह इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!