Home Bihar cricket association News, जाने क्या-क्या आरोप है बीसीए सचिव पर?बीसीए के हो गए दो वेबसाइट किसे माना जाए सही?

जाने क्या-क्या आरोप है बीसीए सचिव पर?बीसीए के हो गए दो वेबसाइट किसे माना जाए सही?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: एक बार फिर कुछ दिन शांत रहने के बाद बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में भूचाल शुरू हो गया है। 31 जनवरी को बीसीए एजीएम में हाहाकार मच गया जब बीसीए सचिव पर कुछ गंभीर आरोप लगे।जिससे बीसीए सचिव संजय कुमार एजीएम छोर कर वापस लौट गए।

क्या आरोप है बीसीए सचिव पर?

बीसीए अध्यक्ष द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि बीसीए सचिव पर कई जिले के प्रतिनित्व ने उनके काम को लेकर सवाल उठाए जिससे बौखला कर बीसीए सचिव बैठक से चले गए। बीसीए सूत्रों की माने तो सचिव पर लाखों रुपये के गवन का भी आरोप है। वही अध्यक्ष ने कहा कि लोढ़ा कमिटी के अनुसार आप किसी भी पद पर रहते हुए अपने बेटे को अपने ही एसोसिएशन से नही टीम सामिल कर सकते है। जबकि उसका बेटा बिहार के टीम से खेल रहा है।

बीसीए के हो गए है दो-वेबसाइट?

जी हाँ कुछ दिनों पहले ही खेलबिहार ने छापा था कि कैसे एजीएम मीटिंग को लेकर बीसीए अध्यक्ष और सचिव ने अलग-अलग स्थान पर बैठक बुलाया है। लेकिन बीसीए लोकपाल के फैसले के बाद सचिव ने भी अध्यक्ष के साथ ही सहमति जताई थी।

बीसीए के वर्तमान ने दो वेबसाइट चल रहे है एक www.biharcricketassocition.in जिसपर सचिव द्वारा एजीएम को रद्द करने का नोटिस दिया गया है दूसरी ओर www.biharcricketassocition.com जिसपर बीसीए एजीएम की बैठक सम्पन्न होने तथा बीसीए सचिव को तत्काल निलंबित करने के साथ बैठक में हुई मत्वपूर्ण निर्णय को दिया गया है। कल तक तो बीसीए के मैच से लेकर हर चीज की खबरwww.biharcricketassocition.in वेबसाइट पर आते थे।

ऐसे में साफ है कि एक बार फिर बिहार क्रिकेट का मौहोल बिगड़ने बाला है आखिर किस वेबसाइट को सही माना जाए।इसकी सूचना भी जारी किया जाना चाहिए।

आज करेंगे बीसीए सचिव अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस?
बीसीए सचिव के आदेश से एक ईमेल खेलबिहार को कल भेजा गया जिसमें कहा गया है कि आज बीसीए सचिव एजीएम को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे ।

स्प्ष्ट माना जाए कि बिहार क्रिकेट में एक बार फिर भूचाल आ गया है।खबरे के अपडेट के लिए लाइक करे फसेबूक पेज khelbihar.com ताकि खबरे छूटे नही।

Related Articles

error: Content is protected !!