Home Bihar रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में विद्यार्थी एफसी और सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में विद्यार्थी एफसी और सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में विद्यार्थी एफसी और सिटी एथलेटिक क्लब ने जीत हासिल की।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में चल रही इस लीग के अंतर्गत सोमवार को पहला मैच विद्यार्थी एफसी और रैनबो एफए के बीच खेला गया। विद्यार्थी एफसी की ओर से गोपाल शरण कुमार ने खेल के 48वें और 58वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 2-0 से जीत दिला दी। पटना फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार ने गोपाल शरण कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। रैनबो के विक्रम प्रसाद को पीला कार्ड दिखाया। मैच के रेफरी शुभम कुमार शर्मा, सुनील कुमार, किशन कुमार और मिथिलेश कुमार थे।

दूसरे मैच में सिटी एथलेटिक क्लब ने दूजरा एफसी को 6-1 से हराया। सिटी एथलेटिक क्लब की ओर से राहुल ने 11वें, आयुष राज ने 14वें, सूरज कुमार ने 20वें, गौतम कुमार ने 27वें, सौरभ कुमार ने 29वें और सोनू सिंह ने 50वें मिनट में गोल दागे। दूजरा एफसी की ओर से नीरज कुमार ने 60वें मिनट में गोल किया। विजेता टीम के सोनू सिंह को पटना फुटबॉल संघ के कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

11 अप्रैल का शेड्यूल न्यू यारपुर एफसी बनाम भोगी पासवान एफसी (दोपहर 1 बजे)महेंद्रू एससी बनाम जूनियर न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!