Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी ने अध्यक्ष को तत्काल पद से हटाया

पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी ने अध्यक्ष को तत्काल पद से हटाया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : आज दिनांक 17 अप्रैल 2023 को संध्या 5:00 बजे से मां भवानी विवाह भवन, रजनी चौक, पूर्णिया में पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई,जिसमे विशेष आम सभा(एस जी एम) में ली गई फैसलों के बारे में बताया गया।

प्रेस को संबोधित करते हुए पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार ने बताया कि सर्वसम्मति से 5 फरवरी 2023 को बीसीए के बाबत पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी के द्वारा दिए गए कारण बताओ नोटिस का ससमय जवाब नहीं देने एवं कई बार संघ विरोधी कार्य करने के एवं बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पिछले सत्र कराएं हेमन ट्रॉफी प्रतियोगिता का आय_व्यय का ब्यौरा नहीं देने के कारण समस्त सदस्यों ने शमी अहमद को तत्काल अध्यक्ष के पद से मुक्त करते हुए 6 साल के लिए पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ से निष्कासित कर दिया गया है।

सर्व सम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी चुनाव तक संघ के उपाध्यक्ष डॉ पी के सिंह कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार संभालेंगेl बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष डॉ पी के सिंह कहा है कि बहुत जल्द ही एनुअल जनरल मिटिंग(एजीएम) की बैठक बुलाई जाएगी। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया की मोहम्मद शमी अहमद के द्वारा बुलाए गए किसी भी असंवैधानिक बैठक में भाग लेने पर क्लब पर भी संवैधानिक कार्रवाई होगी।

इस बैठक में पीडीसीए के उपाध्यक्ष डॉक्टर पी के सिंह, संयुक्त सचिव विजय कुमार, कोषाध्यक्ष मनजीत राज, महिला प्रतिनिधि पंकज कुमारी, क्लब प्रतिनिधि शरजील असर,कन्वेनर विमल मुकेश, राजेश बैठा, निशांत सहाय, फनींद्र, रोहित सिंह, प्रशांत सिन्हा, शहादत हुसैन, निशांत सहाय, विकास सिंह,प्रीतम आनंद, ज्ञानवर्धन, दिग्विजय सिंह, रविराज, अविनाश, शिवाशीष चक्रवर्ती,सुमित प्रिय सहित 30 क्लब(फुल मेंबर्स) के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!