Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल सिटी एथलेटिक क्लब और पीएसएफए के बीच

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल सिटी एथलेटिक क्लब और पीएसएफए के बीच

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का फाइनल मुकाबला सिटी एथलेटिक क्लब और पीएसएफए के बीच खेला जायेगा। सेमीफाइनल मुकाबले में सिटी एथलेटिक क्लब ने महेंद्र एसयू को 3-0 और पीएसएफए ने जूनियर शुक्ला एफसी को 2-1 से पराजित किया।

पहला सेमीफाइनल मुकाबला सिटी एथलेटिक क्लब और महेंद्रू स्पोर्टिंग यूनियन के बीच खेला गया। मुकाबले में खूब जोर आजमाइश हुई पर सफलता सिटी एथलेटिक क्लब के खिलाड़ियों ने पाई। सिटी एथलेटिक क्लब की ओर से राहुल ने 24वें, अजय कुमार ने 53वें और सोनू सिंह ने 70वें मिनट में गोल किया। महेंद्रू के खिलाड़ी एक भी गोल दागने में असफल रहे। महेंद्रू के अभिषेक राज को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पीएफए सदस्य नरेश पासवान द्वारा दिया गया।इस मैच के रेफरी गौरव राज, किशन कुमार शर्मा, सुनील कुमार और कैलाश प्रसाद थे।

दूसरा सेमीफ‌ाइनल मुकाबला पीएसएफए बनाम जूनियर शुक्ला एफसी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पीएसएफए की टीम विजयी हुई। पीएसएफए की ओर से रौनक कुमार और अर्जुन ने गोल दागे। जूनियर शुक्ला एफसी की ओर रितिक ने गोल किया। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पीएसएफए के अर्जुन कुमार को शिवशंकर प्रसाद ने प्रदान किया।

Related Articles

error: Content is protected !!