Home Bihar बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन ने बनाया 21 रनों की बढ़त, बेगूसराय दूसरी पारी में 73/4

बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन ने बनाया 21 रनों की बढ़त, बेगूसराय दूसरी पारी में 73/4

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में चल रहे सेमीफाइनल में आज बेगूसराय डीसीए और रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन के बीच दूसरे दिन का खेल हुआ।

रेस्ट ऑफ शहाबाद ने आज अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 241रन बनाए और इस तरह पहली पारी के आधार पर रेस्ट ऑफ शाहाबाद ने बेगूसराय पर 21 रन की बढ़त बना ली।रेस्ट ऑफ शाहाबाद की तरफ से एच एन सिंह और निखिल ने अर्धशतकीय पारी खेली। एच एन सिंह ने 88 गेंद का सामना करते हुए 79 रन, निखिल ने 53 गेंद खेलकर 62 रन और अंकित राज ने 32 रन बनाए जबकि बेगूसराय डीसीए की तरफ से अतुल प्रकाश ने 17 ओवर में एक मेडन के साथ 67 रन देकर 5 विकेट और इम्तियाज ने 20 ओवर में 7 मेडन के साथ 72 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त किए।

आज का खेल समाप्त होने तक बेगूसराय डीसीए ने दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 73 रन बना लिए थे। बेगूसराय डीसीए के तरफ से इम्तियाज 32 रन बनाकर चोटिल हुए। भरत कुमार ने 19 रन बनाए जबकि रेस्ट ऑफ शाहबाद की तरफ से सागर तिवारी, राहुल कुमार और अंकित सिंह को एक-एक सफलता प्राप्त हुई।बेगूसराय के कोच ललन लालित्य और रेस्ट ऑफ शाहाबाद के मैनेजर गौरी शंकर पाल थे।

मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल आशीष सिन्हा,पटना एवं संजय कुमार,पटना जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष डा पी.के.सिंह, सचिव जयंत कुमार गौतम,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज,निशांत सहाय,सौरभ और मिडिया प्रभारी मनीष सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!