Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर -16: कप्तान वैभव सूर्यवंशी के शानदार दोहरे शतक से समस्तीपुर विजयी

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर -16: कप्तान वैभव सूर्यवंशी के शानदार दोहरे शतक से समस्तीपुर विजयी

by Khelbihar.com
  • समस्तीपुर ने मुजफ्फरपुर को 178 रनों से पराजित किया
  • समस्तीपुर के कप्तान वैभव सूर्यवंशी में शानदार दोहरा शतक जमाया

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के सेण्ट्रल जोन में समस्तीपुर ने मुज़फ़्फ़रपुर को 178 रन के बड़े शिकस्त दी ।मुज़फ़्फ़रपुर के कप्तान आर्यन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया ।

समस्तीपुर टीम ने कप्तान वैभव सूर्यवंशी के 127 गेंद पे 218 रन की पारी जिसमें 32 चौका एवम् 8 छक्का शामिल के बदौलत निर्धारित 40 ओवर में नौ विकेट के नुक़सान पे 289 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया ।मुज़फ़्फ़रपुर टीम की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए आदित्य तीन एवम् कुशदेव ,आदित्य सिन्हा ,प्रेम कुमार ने एक – एक विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुज़फ़्फ़रपुर की टीम शुरुआत में ही शीर्षक्रम के बल्लेवाज के खोने के बाद 32.4 ओवर में मात्र 111 रन बना कर ऑल आउट हो गई । जिसमें कुशदेव ने 32 रन एवम् आदित्य ने 18 रन का योगदान दिया । समस्तीपुर की तरफ़ से आदित्य चार ,नीतीश एवम् मनीष कुशदेव ने दो -दो विकेट हासिल किया ।

आज मुख्य अतिथि के रूप में मटिहानी के विधायक व विधानसभा के सत्तारूढ़ दल के सचेतक राज कुमार सिंह ने खिलाड़ीयों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो वैभव ने ऐतिहासिक पारी खेली है वो ईशान किशन की हाल में ही बंगलादेश के ख़िलाफ़ खेली गई पारी की याद ताज़ा कर दी है । इन्हीं नवोदित क्रिकेटर में से जल्द ही कोई भारतीय टीम में खेलते नज़र मिलेगा ।

इस अवसर पे बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तदर्थ कमिटी के चेयरमेन मृतुंजय कुमार वीरेश , जितेन्द्र कुमार ,बेगूसराय टीम के कोच मुरारी कुमार मौजूद थे ।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर वेद प्रकाश एवम् अमित रंजन निर्णायक की भूमिका में थे ।मैच का ऑनलाइन लाइव स्कोरर राम कुमार एवम् ऑफलाइन स्कोरर जीतू कुमार कर रहे थे ।

इस मैच में शानदार दोहरा शतक लगाने वाले वैभव सूर्यवंशी को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया ।सेण्ट्रल ज़ोन के कॉर्डिनेटर ललन लालित्य ने कहा कि कल का मैच खगड़िया एवम् समस्तीपुर के बीच खेला जायेगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!