Home Bihar Turf Arena Under-17 Cricket Tournament के सेमीफइनल में मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी और मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी

Turf Arena Under-17 Cricket Tournament के सेमीफइनल में मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी और मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी

by Khelbihar.com

पटना- खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) में सोमवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी ने रॉयल स्टार क्रिकेट एकेडमी को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं आज खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी ने आरा क्रिकेट एकेडमी को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची।

पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस फैसले को मेगामाइंड के गेंदबाजों ने सही साबित किया और रॉयल स्टार की टीम को महज 82 रनों पर ऑल आउट कर कर दिया। जिसमें साहिल ने 27, रौशन ने 13 और रोहित ने 13 रन बनाए। मेगामाइंड के लिए अभिराज ने 4, अंकित ने 3 और रौशन निराला ने 2 विकेट चटकाए। इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें अभिराज ने 40, निराला ने 16 और संतोष ने 12 रन बनाए। रॉयल स्टार के लिए प्रतीक ने 1 और रौशन ने 1 विकेट लिए।

आज के दूसरे मुकाबले में आरा क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए। जिसमें मनीष ने 42 और संस्कार ने 17 रन बनाए। मगध पैंथर के लिए गेंदबाजी करते हुए शाकिब ने 4 और संजीव ने 2 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मगध पैंथर की टीम ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। जिसमें अभिषेक 34, रंजन 23 और प्रीतम ने 29 रन बनाकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

मेगामाइंड के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिराज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सीनियर खिलाड़ी अमित कुमार डिंपल द्वारा दिया गया। वहीं मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले शाकिब को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व क्रिकेटर अमित यादव द्वारा दिया गया। इस दौरान अमित यादव को बुद्धा कोचिंग इंस्टीट्यूट के निदेशक मनीष कुमार सिन्हा ने सम्मानित किया।

कल तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला प्लीजेंट वैली और बिहार कैंब्रिज क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा। अंतिम क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुजफ्फरपुर और वैशाली के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!