Home Bihar वेस्टर्न जोन क्रिकेट टीम(U-19) में ईस्ट चम्पारण के 6 खिलाड़ी चयनित

वेस्टर्न जोन क्रिकेट टीम(U-19) में ईस्ट चम्पारण के 6 खिलाड़ी चयनित

by Khelbihar.com

मोतिहारी : रणधीर वर्मा (U-19) अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट (सुपर लीग) के लिए 17 सदस्यीय वेस्टर्न जोन टीम का चयन बीसीए जोनल चयनसमिति के द्वारा कर दिया गया हैं।प्राप्त जानकारी के अनुसार पू.चम्पारण के 6 खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली हैं।

बीसीए टूर्नामेंट कमिटि के कन्वेनर सह इसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के हवाले से जानकारी देते हुए इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि हाल ही में आयोजित अंतर जिला अंडर-19 रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैचों में किये गए प्रदर्शन के आधार पर बीसीए जोनल चयनसमिति ने 17 सदस्यीय वेस्टर्न जोन टीम की सूची जारी किया हैं जिसमे पू.चम्पारण के 6 खिलाड़ियों को जगह मिली हैं।

गर्व की बात यह हैं कि पू.च.के उभरते हरफनमौला खिलाड़ी आशुतोष पांडेय को टीम की कमान सौंपी गई हैं वही विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में अमन राज का चयन किया गया हैं।पू.च. के वरुण कुमार और शिवम कुमार सिंह को बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में जगह मिला हैं वही पू.च. के तेज गेंदबाज उत्तम कुमार वआयुष कुमार सिंह को भी टीम में जगह दी गई हैं। मीडिया प्रभारी श्री रंजन ने बताया कि बीसीए के अंतर्गत जल्द ही शुरू होनेवाले रणधीर वर्मा अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग मुकाबले में यह वेस्टर्न जोन क्रिकेट टीम भाग लेंगी जिसमे खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर बिहार टीम में चयन के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।

इसीडीसीए अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,बीसीए टूर्नामेंट कमिटि कन्वेनर सह इसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, एनसीए लेवेल ए कोच सह कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, पू.च.चयनसमिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना, प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी),प्रकाश रंजन,हरप्रीत सिंह सलूजा,बीसीए ग्रेड लेवल ए अंपायर वेदप्रकाश, मो.कुद्दुस,प्रकाश रंजन सिंह,बी.जमा सिद्दकी,वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान,गुलाब खान,प्रशिक्षक अभिषेक कुमार उर्फ छोटु इत्यादि ने वेस्टर्न जोन टीम में चयनित पू.च.के खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए आशा प्रकट किया हैं कि ये खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपने अच्छे प्रदर्शन के आधार पर बिहार टीम में भी जगह बनायेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!