Home Bihar Cricket News, बाँका क्रिकेट:-राॅयल स्ट्राइकर्स ने केडी हरना टीम को 73 रनों से पराजित किया।

बाँका क्रिकेट:-राॅयल स्ट्राइकर्स ने केडी हरना टीम को 73 रनों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Banka: जिला मुख्यालय स्थित आर एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच में आज राॅयल स्ट्राइकर्स, बाबुटोला ने के,डी,हरना टीम को आसानी से 73 रन से हरा दिया ।


25 – 25 ओवरों के इस मैच में टाॅस स्ट्राइकर्स टीम ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 24.5 ओवरों में 172 रन का स्कोर खड़ा कर, हरना टीम को जीत के लिए 173 रन का लक्ष्य दिया ।स्ट्राइकर्स टीम के ओर से अनुराग कुमार ने 36 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 44 रन बनाया ।वहीं हरना टीम के ओर से तनमय कुमार ने 5 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट लिया ।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी के, डी, हरना टीम तू चल मै आया के तर्ज पर खेलते हुए 19.2 ओवरों में ही मात्र 99 रन बनाकर धराशायी हो गया । हरना टीम के ओर से सबसे ज्यादा भूपेन्द्र कुमार ने 22 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाया। स्ट्राइकर्स टीम के ओर से अनुराग कुमार ने 4.2 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट लिया । अनुराग कुमार के इस ऑल राउंड प्रदर्शन पर आयोजन समिति ने उसे मैन ऑफ दि मैच चुना ।

सरकारी सफलता के निदेशक सुमित राज और बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ने संयुक्त रूप से अनुराग कुमार को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार प्रदान कर पुरस्कृत किया । आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और आशीष कुमार ने सराहनीय योगदान दिया जबकि स्कोरिंग मदन कुमार ने किया । इस मौके पर गुलशन कुमार, समीर कुमार, सुधांशु कुमार, अंकित कुमार, मिलन कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे । * के पी चौहान, बाँका ।

Related Articles

error: Content is protected !!