Home Bihar पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव व आम सभा संपन्न, देखें

पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव व आम सभा संपन्न, देखें

by Khelbihar.com

पटना : आज पटना जिला क्रिकेट संघ का वार्षिक आम सभा का आयोजन होटल लीलावती, एग्जीबिशन रोड, पटना में संपन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता श्री लल्लन सहाय सचिव लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब ने की। बैठक में 31 अक्टूबर, 2021 को हुए वार्षिक आम बैठक के कार्यवृत्त की संपुष्टि की गई।

बिहार क्रिकेट संघ के माननीय लोकपाल के द्वारा 4 जून, 2022 को दिए गए फैसले (3 महीना में चुनाव कराने के लिए) के अनुसार एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के द्वारा निर्गत पत्र के आलोक में निष्पक्ष तरीके से चुनाव संपन्न कराया गया। चुनाव पदाधिकारी श्री अरविंद कुमार चौधरी अधिवक्ता ने वर्ष 2023 से 2026 के लिए निर्विरोध चुने गए प्रबंधकीय समिति के पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की एवं प्रमाण पत्र दिया।

पदाधिकारियों के नाम :-

  • अध्यक्ष- प्रवीण कुमार प्रणवीर,
  • उपाध्यक्ष -प्रेम बल्लभ सहाय,
  • सचिव – सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित,
  • कोषाध्यक्ष – सुनील पासवान,
  • कंसीलर (क्लब प्रतिनिधि)- अमित कुमार ।
  • संयुक्त सचिव – सुनील कुमार,

पीडीसीए के प्रबंधकीय कमेटी के लिए खिलाड़ी प्रतिनिधि (पुरुष) के रूप में महफूज कुंवर एवं खिलाड़ी प्रतिनिधि (महिला) के लिए सुश्री शिल्पी सेन को सर्वसम्मति से नामित किया गया। पटना प्रीमियर क्रिकेट लीग के लिए आनंद मधुकर को चेयरमैन एवं आशीष कुमार को संयोजक नामित किया गया। तदर्थ कमेटी के चेयरमैन श्री रविशंकर प्रसाद सिंह ने सभी सदस्यों का स्वागत किया एवं प्रवीण कुमार प्रणवीर ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

पूर्ण सदस्यों में से लगभग 35 पूर्ण सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में कुल पोरी एक एमू प्रसाद बैठक में दिलीप कुमार गुप्ता, अंकित कुमार, नवीन जमुहार, अरुण कुमार सिंह, रूपक कुमार, रोहित विशाल, सुजीत कुमार, कमलनयन श्रीवास्तव, प्रेम रंजन प्रकाश, ऋषभ एवं अन्य कई महानुभावों ने बैठक में शिरकत की।

Related Articles

error: Content is protected !!