Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में फारबिसगंज क्रिकेट एकडमी ब्लू 5 विकेट से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में फारबिसगंज क्रिकेट एकडमी ब्लू 5 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का आठवां मैच फारबिसगंज क्रिकेट एकडमी ब्लू और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।नरपतगंज टीम के देर से पहुँचने के कारण आज का मैच 20-20 ओवरों का खेला गया, इस मैच में टॉस नरपतगंज क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।फारबिसगंज क्रिकेट एकडमी ब्लू 5 विकेट से जीता।

नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 15.2 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 93 रन का स्कोर खड़ा किया।नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज केशव ने 18 रन की पारी खेली राजन और फहद ने 12-12 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । फारबिसगंज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शहनवाज़ ने 4 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी फारबिसगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 15 ओवर में 5 विकेट खो कर 96 रन बना कर अपनी टीम को जीत दिला दी। फारबिसगंज के बल्लेबाज पृथ्वी ने 40,सागर ने 18 रन बनाए। नरपतगंज के गेंदबाज कुश ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और अनामीशंकर थे स्कोरिंग फैज़ल ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण कुमार मनीष मन्नू तनवीर आलम अली मोहम्मद ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!