Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में स्पोर्ट्स क्लब व बीसीसी विजयी

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में स्पोर्ट्स क्लब व बीसीसी विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण : जिला क्रिकेट लीग में आज दो मैच खेले गए ग्रुप बी का मुकाबला स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब बेतिया और भारत क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया टॉस जीतकर स्पोर्ट्स क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया।

वसीम और यूसुफ ने सदी की शुरुआत की और पहले विकेट के रूप में 35 रनों का योगदान दिया लेकिन 35 के स्कोर पर ही दोनों आउट हो गए मध्यक्रम के बल्लेबाजों संदीप 25 जितेंद्र 26 रनों का योगदान दिया सभी बल्लेबाजों के सामूहिक प्रयास से स्पोर्ट्स क्लब 153 रन पर 10 विकेट खोकर 28.5 बाद में बनाए भारत क्रिकेट क्लब के गेंदबाज ऋषभ ने तीन अमित ने दो चंदन ने 1 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी भारत की टीम की शुरुआत खराब रहे सलामी बल्लेबाज तरुण 1 रन बनाकर आउट हो गया दूसरे सलामी बल्लेबाज नवनीत ने 25 रन बनाए मध्यक्रम के बल्लेबाज दिल साहब ने 52 रन और दीपू ने उठाया था नूरेन ने 14 रन बनाए और पूरी टीम 30 ओवरों में 137 रन 8 विकेट के नुकसान पर बना सके और इस तरह यह मैच स्पोर्ट्स क्लब ने 16 रनों से जीत लिया।

स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के जितेंद्र के हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया जितेंद्र ने 3 विकेट और 26 रन बनाए।

जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में आज बेतिया क्रिकेट क्लब और चनपटिया क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया आज चनपटिया कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया चनपटिया की ओर से सलामी बल्लेबाज अमरेंद्र ने 24 रनों का योगदान दिया और दूसरे सलामी बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हो गए निरंतर और पूरी टीम 107 रन बनाकर आउट हो गई बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से आमोद झा ने 24 रन देकर पांच विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से सलामी बल्लेबाजों ने सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के रूप में 43 रन जोड़े आमोद ने 26 युवराज ने 34 रनों का योगदान दिया इन दोनों के बल्लेबाजी के बदौलत बीसीसी ने आसानी से मैच को 7 विकेट से जीत लिया अमोद के हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.।

Related Articles

error: Content is protected !!