Home Bihar भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के जन्मदिवस पर बीसीए परिवार ने दी बधाई।

भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के जन्मदिवस पर बीसीए परिवार ने दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के 25वें जन्मदिवस के मौके पर आज बीसीए परिवार ने संयुक्त रूप से हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।

बीसीए सचिव अमित कुमार ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के 25वें जन्मदिवस पर बधाई देते हुए कहा कि बिहार के लाल ईशान किशन ने अपने प्रतिभा के बल पर जो उपलब्धि हासिल कर देश – प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं इसके लिए ईशान किशन के साथ-साथ उनके माता-पिता और बड़े भाई राज किशन विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं ।

ईशान किशन आज सिर्फ बिहार भर के युवा खिलाड़ियों का हीं नहीं बल्कि देश भर के युवा खिलाड़ियों के लिए एक आदर्श बन चुकें। क्योंकि अभी तक के एक छोटी सी अंतरराष्ट्रीय कैरियर में जो उपलब्धि हासिल किया है वो अतुल्यनीय है और कई करिश्माई प्रदर्शन कर चुके हैं जिस पर हम सभी बिहार वासियों को गर्व है और दुःख इस बात का है कि एक लंबी अंतराल लगभग 18 वर्षों के बाद बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बावजूद बीसीसीआई के अनुकूल बिहार में बीसीए द्वारा सुव्यवस्थित तरीके से क्रिकेट का संचालन नहीं होने के कारण आज बिहार का लाल होनहार खिलाड़ी ईशान किशन झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन का हिस्सा है वरना यह उपलब्धि आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की होती।

इसलिए मैं बीसीए सचिव होने के नाते आपको स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि बहुत जल्द बिहार क्रिकेट एसोसिएशन बीसीसीआई के सहयोग से राज्यभर में क्रिकेट का एक बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और खेल का एक ऐसा माहौल स्थापित करने पर आगे बढ़ रही है कि आने वाले दिनों में बिहार के कई होनहार क्रिकेटर अपनी प्रतिभा के बल पर आईपीएल सहित भारतीय जूनियर एवं भारतीय मुख्य टीम में अपना जगह सुनिश्चित करने की श्रेणी में शामिल होंगे और ईशान किशन जैसा प्रदर्शन कर देश- प्रदेश का गौरव बढ़ाएंगे और आने वाले दिनों में ये बीसीए की उपलब्धि होगी।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के युवा विकेटकीपर व खब्बू सलामी बल्लेबाज भाई ईशान किशन से मेरा व्यक्तिगत रूप से आत्मीय लगाव है और इस अवसर पर मैं विशेष रुप से समस्त बीसीए परिवार की ओर से जन्मदिन की बधाई देते हुए ईश्वर से असीम शक्ति और साहस प्रदान करने की कामना करता हूं ताकि ईशान किशन अपनी क्षमता एवं प्रतिभा के अनुरूप ऐसे ही करिश्माई प्रदर्शन कर देश – प्रदेश के साथ- साथ अपने माता पिताश्री का नाम रोशन करते रहें।

इस मौके पर सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों और बीसीए के वर्तमान एवं पूर्व पदाधिकारियों सहित अन्य लोगों ने ईशान किशन के 25 वें जन्म दिवस पर हर्ष व्यक्त किया और ईश्वर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!