Home Bihar बिहार के क्रिकेटरों के लिए बीसीसीआई ने दिया उम्र में सुधार का एक मौका: बीसीए सचिव

बिहार के क्रिकेटरों के लिए बीसीसीआई ने दिया उम्र में सुधार का एक मौका: बीसीए सचिव

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 3 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन सचिव संजय कुमार द्वारा सभी जिला संघो को सूचित किया गया है की बीसीसीआई के द्वारा आगामी सत्र के लिए दिशा निर्देश जारी किया गया है. जिससे उम्र सम्बन्धी गलत जानकारी देकर बीसीसीआई से निबंधित हुए खिलाडियों को मदद मिलेगी.

बीसीसीआई के द्वारा इस पत्र के माध्यम से उन सभी बीसीसीआई से निबंधित खिलाडियों को एक मौका दिया गया है, जिन्होंने अपने जन्म तिथि की गलत जानकारी देकर बीसीसीआई में निबंधन कराया होगा.

इस पत्र में कहा गया है की ऐसे सभी खिलाडी अपने सन्दर्भ की सही जानकारी, सही प्रमाण और निबंधन संख्या के साथ 15 सितम्बर 2020 तक बीसीसीआई को भेज दें, ताकि उनपर आगामी कोई करवाई नहीं हो. इस सम्बन्ध में आप सभी जिला संघो को सूचित हो की अगर इस प्रकार की घोषणा किसी भी खिलाडी के द्वारा किया जाता है, तो उसकी सूचना , बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के Email ID: biharcricketassociation@gmail.com पर 15 सितम्बर से पूर्व प्रेषित करने की कृपा करें,

ताकि बीसीए कार्यालय में उपलब्ध उनके अन्य विवरण के साथ बीसीसीआई को 15 सितम्बर तक भेज दिया जाय. खिलाडियों के हित में इसे अत्यावश्यक समझे, बीसीसीआई के निर्देशानुसार भेजा गया पत्र संलग्न कर सभी जिला संघो के सूचनार्थ भेजा जा रहा है. कृपया इस पत्र और इसके आशय से जिलों के क्लब और खिलाडियों को सूचित करें.

संलग्न पत्र में कई और अहम् जानकारी दी गयी है, जो खिलाडियों सहित आप सबों के लिए लाभदायक होगी. नोट: कई जिलों के ईमेल आईडी में बदलाव हुआ है, कृपया वर्तमान में व्यवहार में रहे ईमेल आईडी की जानकारी बीसीए के मेल पर भेज दें, ताकि सभी सूचना आपको ससमय उपलब्ध कराया जा सके.

Related Articles

error: Content is protected !!