Home Bihar बिहार के बाहर के प्लेयरों का बिहार क्रिकेट टीम में इंट्री हुई तो… : हिमांशु हरि

बिहार के बाहर के प्लेयरों का बिहार क्रिकेट टीम में इंट्री हुई तो… : हिमांशु हरि

by Khelbihar.com

पटना, 07 नवंबर। श्री राजपूत करणी सेना, बिहार प्रदेश के खेल प्रकोष्ठ ने बिहार के खेलों में पारदर्शिता लाने की अपनी मुहिम को शुरू कर दिया है। मंगलवार को इसकी शुरुआत बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम की चयन प्रक्रिया से की गई।

मंगलवार को खेल प्रकोष्ठ के महामंत्री हिमांशु हरि इस चयन प्रक्रिया के आयोजन स्थल का दौरा किया और चयनकर्ता से लेकर बिहार क्रिकेट संघ को संदेश दिया कि अगर बिहार की टीम में बिहार के बाहर के प्लेयर का सेलेक्शन हुआ था तो आप सभी नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हम कोई बिहारी या बाहरी का मुद्दा नहीं उठा रहे हैं। नियमों से परे होकर हम कोई काम नहीं करना चाहते हैं। मेरा कहना है कि गैर संवैधानिक तरीके से बिहार के बाहर के प्लेयर एकाएक टपक जाते हैं। हमें उस पर अंकुश लगाना है। उन्होंने कहा कि अगर बिहार के बाहर का कोई प्लेयर टीम में शामिल होता है और साथ ही बिना परफॉरमेंस वाले प्लेयरों को टीम में जगह दी जाती है तो हमारा आंदोलन उग्र होगा। श्री राजपूत करणी सेना,बिहार प्रदेश इस आंदोलन को किसी भी हद तक ले जाने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि जो परफॉर्म किया है उसे टीम में जगह मिले और उसे खेलने का मौका दें। एक दिन में कोई पहाड़ नहीं तोड़ देता है। खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को जगाना होगा। यह तभी संभव है जब उसे मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की वर्तमान जो प्रणाली है वह अब नहीं चलने दिया जायेगा।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का काया कल्प बदलने के लिए अग्रसर हैं श्री राजपूत करणी सेना।

Related Articles

error: Content is protected !!