Home Bihar जूनियर बालक-बालिका सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप 15 दिसंबर से मुजफ्फरपुर में।

जूनियर बालक-बालिका सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप 15 दिसंबर से मुजफ्फरपुर में।

by Khelbihar.com

पटना 19 नवंबर – साफ्टबॉल एसोसिएशन आफ बिहार के तत्वावधान में 21वीं जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का आयोजन मुजफ्फरपुर में 15,16,17 दिसंबर में होने जा रही है.

इसकी जानकारी एसोसिएशन के महासचिव प्राची शर्मा ने दी. एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने बताया कि इसमें बिहार के 20 जिलों की टीमें प्रतिभाग करेगी. चैंपियनशिप के सभी मैच एसोसिएशन के द्वारा पास हुए रेफरी व अंपायर के देखरेख में संपन्न होगी. वहीं उपाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि यह चैंपियनशिप काफी लंबे अंतराल के बाद पुन: शुरू किया गया है.

इसकी मुख्य वजह बिहार में साफ्टबॉल का तेजी से विकास होना है. विजेता व उपविजेता टीमों को आकर्षक ट्रॉफी के साथ व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिए जाएंगे. इस चैंपियनशिप में प्रदर्शन के आधार पर आगामी जूनियर बालक-बालिका नेशनल चैंपियनशिप के लिए बिहार टीम का चयन किया जाएगा. चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए मुजफ्फरपुर के सचिव तनु प्रिया को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

साथ ही साफ्टबाल एसोसिएशन आफ बिहार ने इस आयोजन के लिए पाँच सदस्यीय कमेटी का गठन किया है जो इसके आयोजन में अपना सहयोग देगी. कमेटी में विष्णु रंजन वैशाली, राजेश कुमार चिंटू सिवान,प्रमोद कुमार नालंदा,सारण के मोनू कुमार और मुंगेर के साकेत कुमार सौंपी गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!