Home Bihar cricket association News, बीसीए के पदाधिकारियों के साथ पूर्व खिलाड़ियों व सपोर्टिंग स्टॉफ की बैठक 15 जून को पटना में

बीसीए के पदाधिकारियों के साथ पूर्व खिलाड़ियों व सपोर्टिंग स्टॉफ की बैठक 15 जून को पटना में

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़


पटना, 10 जून। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में संघ के पदाधिकारियों के साथ बिहार के पूर्व खिलाड़ियों, बीसीए के कोच, फिजियो, ट्रेनर एवं बिहार के विभिन्न आयु वर्गों के टीम के मैनेजरों की बैठक आगामी 15 जून को राजधानी पटना स्थित होटल रिपब्लिक में अपराह्न 12.30 बजे से आयोजित की जाएगी।।वर्त्तमान के किसी भी वर्ग के खिलाड़ियों को इस बैठक में नही बुलाया गया है।।


बीसीए के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने इस बैठक के संदर्भ में कहा कि पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ियों , सत्र 2019-20 के सभी आयु वर्गों के कोच, फीजियो, ट्रेनर और टीम मैनेजर को भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया।


उन्होंने कहा कि विभिन्न आयु वर्ग टीमों के साथ बीसीए के सभी सपोर्टिंग स्टॉफ को टीम और  खिलाड़ियों के व्यक्तिगत प्रदर्शन से संबंधित रिपोर्ट बैठक से पहले बीसीए के सीईओ को संघ के ईमेल के माध्यम से भेजने के निर्देश दिये गए हैं। श्री अरविंद ने बताया कि आगामी सत्र 2020-21 की विशेष तैयारी के लिए ऐसे कदम उठाए गए हैं। बैठक में विभिन्न आयु वर्ग की टीमों को और मजबूत बनाने पर विचार-विमर्श कर खाका तैयार किया जायेगा।  

Related Articles

error: Content is protected !!