Home Bihar पूर्वी चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी 61 रन से विजयी

पूर्वी चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी 61 रन से विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) के मैच में जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी ने मोतिहारी क्रिकेट क्लब को 61 रन से पराजित कर लगातार दो हार के बाद जीत का दीदार किया।

मौसम खराब होने के चलते देर से शुरू मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी जी के स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 151/10 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज केशव ने 42* रन,अर्जुन 41 रन और संजय ने 30 रन की पारी खेली।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अंकित ने 4 विकेट जबकि संदीप ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोतिहारी क्रिकेट क्लब 20 ओवर में सिर्फ 87/8 रन का स्कोर ही बना सकी।टीम के बल्लेबाजों में सिर्फ लकी 25 रन और अभय 31 रन ही कुछ संघर्ष कर पाए।जी के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज प्रियांशु ने 2 विकेट चटकाए जबकि चंदन व लकी को 1-1 विकेट मिला।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स के खिलाड़ी अर्जुन कुमार को वी के एस स्पोर्ट्स पटना के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका में डीसीए पैनल के बी जमा सिद्दकी और आशुतोष कुमार ने निभाया।स्कोरर की भूमिका में अभिषेक कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल 23 दिसंबर को घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी का मुकाबला डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर से होगा।

*इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन में विलंब

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 24 दिसंबर से होना था लेकिन अब इसका आयोजन जनवरी 2023 में होगा।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी नगर निगम चुनाव और मौसम की स्थिति को देखते हुए इस टूर्नामेंट का आयोजन जनवरी 2023 में होगा।जल्द आयोजन के नई तिथि की घोषणा कर दिया जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,रहमान खान,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!