Home Bihar बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण बिहपुर में शुरू

बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण बिहपुर में शुरू

by Khelbihar.com

पटना : मंगलवार को बिहपुर के रेलवे मैदान पर बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के लिए चयनित खिलाड़ियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू हुआ। साथ ही इस मौके पर चारो फ्रेंचाईजी टीमों की जर्सी का अनावरण किया।

इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर का उदघाटन व टीमों के जर्सी का अनावरण मो.ईरफान आलम,प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज लाल,नवगछिया संघ के जिला उपाध्यक्ष शमीम उर्फ मुन्ना,जिला सचिच ज्ञानदेव कुमार,भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार रूप व रेन्बो स्कूल के निदेशक एमके कुंवर ने सुयुक्त रूप से किया।

व्यवस्था संयोजन में अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी बेगूसराय के विकास,नवगछिया-बिहपुर के राहुल,अंकित समेत अविनाश एवं घनश्याम शामिल रहे। ज्ञातव्य हो कि प्रथम बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग का आयोजन 8 से 11 सितंबर तक नवगछिया व भागलपुर के विभिन्न मैदानों पर बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के निर्देशानुसार एवं नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा आयोजित होगा।

इसके लिए चार फ्रेंचाईजी टीम के लिए खिलाड़ियों की नीलामी बीते दिनों बिहपुर के डाकबंगला परिसर में हुई।जिसमें बिहार वारियर्स टीम को बिहपुर के पंसस अमनआनंद ने,बिहपुर दबंग टीम को बिहपुर प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार लाल,राईजिंग बिहार को बिहपुर प्रखंड भाजयुमो अध्यक्ष चंद्रकांत चौधरी एवं रायल चैंलेंजर बिहार टीम को मां बिन्ध्वासिनी मेडिकल हाल/बिहपुर के बालाजी ने खरीदा है।

Related Articles

error: Content is protected !!