Home Bihar विजय हज़ारे: गनी का शतक गया बेकार, बिहार की हुई सात विकेट हार

विजय हज़ारे: गनी का शतक गया बेकार, बिहार की हुई सात विकेट हार

by Khelbihar.com

पटना: सकिबुल गनी के शानदार शतक के वावजूद बिहार को विजय हज़ारे टूर्नामेंट में कर्नाटका के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम ग्राउंड ‘ए’ अहमदाबाद में हुए इस मैच में टॉस जीतकर कर्नाटका ने बिहार को बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया।

बिहार की टीम निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 217 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसमें सकिबुल गनी का 113 रन नाबाद का योगदान रहा। कर्नाटका की टीम ने 33.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। बिहार का अगला मैच उत्तराखंड के  खिलाफ 1 दिसंबर को है।

सकिबुल गनी के अलावा, बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान आशुतोष अमन ने नाबाद 33 रन बनये, जबकि श्रमण निग्रोध 21 रन, आलोक कुमार 7 रन, बाबुल कुमार 17 रन, बिपिन सौरभ 8 रन, बनाकर आउट हुए। राघवेंद्र प्रताप, वीर प्रताप और सचिन कुमार सिंह बिना खाता खोले हीं आउट हो गए। कर्नाटका की ओर से सूचीथ ने 3 तथा कावेरप्पा, व्यशक और समर्थ ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में उतरी कर्नाटका की टीम पड्डीकल 93 रन तथा मनीष पांडे 17 रन (दोनों नाबाद) के बदौलत 33.4 ओवर में 3 विकेट पर 218 रन बनाकर मैच को सात विकेट से जीत लिया। कर्नाटका के समर्थ 4 रन, कप्तान मयंक अग्रवाल 28 रन और निकिन जोस 69 रन बनाकर आउट हुए। बिहार की ओर से आशुतोष अमन, राघवेंद्र प्रताप आओर वीर प्रताप को एक एक विकेट मिले।

Related Articles

error: Content is protected !!