Home Bihar सिवान बना एसजीएफआई विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर 19(2023) का विजेता

सिवान बना एसजीएफआई विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर 19(2023) का विजेता

by Khelbihar.com

सिवान : शिवमणि और आयुष के शानदार बल्लेबाज़ी के बदौलत सिवान ने जमुई को 7 विकेट से हराया।सहरसा में खेले जा रहे विद्यालय (Sgfi) क्रिकेट अंडर 19 का फाइनल मैच सिवान बनाम जमुई खेला गया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जमुई ने 151 रन बनाएजमुई के तरफ से सचिन ने 60 और सौरव ने 48 रन बनाए।सिवान के तरफ से आलोक ने 3, निलेश और राहुल ने 2-2 झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिवान की टीम 3 विकेट खो कर 156 रन बना लिए । सिवान के तरफ से शिवमणि ने 54 और आयुष ने 34 नॉट आउट बना के टीम को जीत दिला दिए।जमुई के तरफ से इशांत को 2 विकेट मिला।

बेस्ट बॉलर सिवान के निलेश को दिया गया । बेस्ट बैटर सिवान के चन्दन को दिया गया। सभी खिलाड़ियों को सिवान के खेल पदाधिकरी जितेंद्र प्रताप सिंह,जिला प्रशासन के तरफ से दीपक जी,जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी, सचिव नंदन सिंह और कोषाध्यक्ष फयाज खान, मोहम्मद कैफ (सिनियर खिलाड़ी)ने फाइनल जीतने पर बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिया। सचिव नंदन सिंह ने बताया कि टीम के जीत का श्रेय खिलाड़ियो के साथ साथ हमारे चयनकर्ता जफर इमाम (वरिष्ठ खिलाड़ी हुसैनगंज), रितेश कुमार बबलू (वरिष्ठ खिलाड़ी सिवान), मुकेश मिश्रा, सोनू कुमार गुप्ता का योगदान सराहनीय है।

Related Articles