Home Bihar हेलेंस सीतामढ़ी अंतर विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

हेलेंस सीतामढ़ी अंतर विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

सीतामढी :  जिला क्रिकेट संघ तथा नॉर्दन सहोदय स्कूल कॉम्प्लेक्स सीतामढी के तत्वावधान में 11वे अंतर विद्यालय क्रिकेट (बालक/बालिका वर्ग) प्रतियोगिता मंगलवार को एक सत्र में मुकाबला खेला गया।

*पहला सत्र*:

पहले सत्र में बालक वर्ग में डीपीएस लगमा व हेलेंस के बीच खेला गया, जिसका उद्घाटन सेक्रेड हर्ट के निदेशक क्रिस्टोफर राज ने खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर किया। इस मुकाबले में हेलेंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयुष के सर्वाधिक 64 तथा तात्या के 49 रनों बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 172 रन बनाए।डीपीएस लगमा की तरफ से युवराज ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीपीएस लगमा की तरफ से सर्वाधिक युवराज के 34 तथा शिवानंद के 28 रनों के बावजूद 18ओवर में 146 रन पर ऑल आउट हो गई। हेलेंस की तरफ से अमीश पठान ने सर्वाधिक 3 विकेट लिया। इस प्रकार हेलेंस ने इस मैच को 26 रनों से जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच आयुष को जिन्होंने 64 रन बनाए, को दिया गया।

बालक वर्ग का दूसरा सेमीफाइनल मैच आर ओ एस व सीतामढी सेंट्रल स्कूल के बीच खेला जाएगा, वहीं बालिका वर्ग का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को प्रथम सत्र में खेला जाएगा।मौके पर मैच के स्कोरर नंदिनी नंदन, ओमप्रकाश, कॉमेंटेटर निशांत, अंपायर आकाश व अक्षय, मैच के संचालक विवेक मिश्रा, सीतामढी जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञान प्रकाश आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!