Home Bihar हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब व जुलियन क्रिकेट एकेडमी क्वार्टर फाइनल में

हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब व जुलियन क्रिकेट एकेडमी क्वार्टर फाइनल में

by Khelbihar.com

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के पहले मुकाबले में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब ने मौर्या क्रिकेट क्लब को 19 रन से हराकर व जुलियन क्रिकेट एकेडमी ने ब्रावो क्रिकेट एकेडमी को 7 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवर में 130/4 रन का स्कोर बनाया जिसमे मैन ऑफ द मैच अभिनव ने 62 रन व शिवम ने 29 रन का योगदान दिया। मौर्या क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शुभम को 3 विकेट व प्रिंस को 1 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी मौर्या क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवर में 111/7 रन ही बना सकी।मौर्या क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज प्रशांत ने 28 रन व तुषार ने 25 रन बनाए।हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शुभम को 2 विकेट व अभिनव को 1 विकेट मिला।मैच में अम्पायर की भूमिका में तैयब हुसैन व इब्राहीम लोधी रहे। वही निखिल ने स्कोरर की भूमिका निभाया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी अभिनव(62 रन व 1 विकेट) को जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए के वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा ने दिया।

वही दूसरे मुकाबले में जुलियन क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 18 ओवर में 111/7 रन का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज आशीष व हुशाम ने क्रमशः 29 रन व 23 रन बनाए।ब्रावो क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज अंकुर ने 2 विकेट लिया जबकि हैप्पी को 1 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी ब्रावो क्रिकेट एकेडमी की टीम 18 ओवर में 104/10 रन का स्कोर ही बना सकी।टीम के बल्लेबाज आदर्श ने 27 रन व गुलशन ने 13 रन बनाए।जुलियन क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज हुशाम व गुलाब को क्रमशः 3 विकेट व 2 विकेट मिला।जुलियन क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी हुशाम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार उसके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए(23 रन व 3 विकेट) के लिए जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए के वरिष्ठ खिलाड़ी विश्वनाथ प्रसाद द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका तैयब हुसैन व इब्राहीम लोधी ने निभाया।स्कोरर की भूमिका में रेहान रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल पहला मैच स्पोर्ट्स क्लब मोतिहारी व राजाबाजार क्रिकेट क्लब के बीच होगा वही दूसरे मुकाबले में यंग एलेवन की टीम सर्विस क्रिकेट क्लब के सामने होगी।

मौके पर इसीडीसीए सचिव रवि राज,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन,शैलेन्द्र मिश्र बाबा,रहमान खान,सूरजभान,आयन मिश्रा सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!