Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग में गुरु द्रोण सीसी ने नेशनल सीसी को 34 रनों से हराया

शिवहर जिला क्रिकेट लीग में गुरु द्रोण सीसी ने नेशनल सीसी को 34 रनों से हराया

by Khelbihar.com

शिवहर : जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 सिनियर डिविजन के सत्रहवें मुकाबले में आज टॉस जीतकर गुरु द्रोण क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। गुरु द्रोण क्रिकेट क्लब के 5 बल्लेबाज मात्र 38 रनों पर हीं पैवेलियन लौट चुके थे, लेकिन बबलू की 40 रन और हर्ष प्रकाश की 92 रनों की शानदार पारियों की वजह से गुरु द्रोण ने 30 ओवर में 10 विकेट के नुक़सान पर 226 रनों का स्कोर खड़ा किया। नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाज इमरान ने 3 विकेट लिया।

227 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नेशनल क्रिकेट क्लब की भी शुरुआत खराब रही और एक समय 13वें ओवर में 81 रन पर 6 विकेट गंवाकर टीम संघर्ष कर रही थी, लेकिन 7 वें विकेट के लिए धनंजय (36 रन) और दानिश (59 रन) के बीच 99 रनों की साझेदारी हुई और बेहद हीं रोचक मुकाबले में गुरु द्रोण की टीम ने नेशनल क्रिकेट क्लब को 192 रनों पर रोक दिया और इस मैच को 34 रनों से जीत लिया। गुरु द्रोण की तरफ से गेंदबाज विद्यासागर ने 3 विकेट लिया ।

बल्लेबाजी करते हुए महत्वपूर्ण 92 रनों की पारी एवं गेंदबाजी में 1 विकेट लेने वाले गुरु द्रोण के ऑलराउंडर खिलाड़ी हर्ष प्रकाश को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में उत्पल, रोहित एवं सुभम मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!