Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में स्टार फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब 23 रनों से जीता

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में स्टार फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब 23 रनों से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर :  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सीनियर डिवीजन का मैच स्टार फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब और राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। आज सुबह मैच का उद्घाटन शैलेश कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

टॉस जीता स्टार फ्रेंड्स के कप्तान ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लियाl स्टार फ्रेंड्स की पूरी टीम 201 रन बनाई जिसमें हर्ष राज ने 55 पीयूष यादव ने 33 और आदित्य ने 42 रनों का योगदान कियाl राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए विमलेश ,निशांत और सूरज ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

202 रन के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी राइजिंग स्टार की टीम 178 रन ही बना सकी और अपना मैच हार गई lराइजिंग स्टार की ओर से आतिश ने 57 गोविंद ने 17 रनों का योगदान दियाl स्टार फ्रेंड्स की ओर से अरुण ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए जबकि प्रभात और राम कुमार ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

आज के मैन ऑफ द मैच अरुण कुमार को कौशिक दुलार की ओर से संघ के कोषाध्यक्ष विवेक कुमार ने पुरस्कृत किया।आज के अंपायर परमजीत सिंह एवं कुणाल कुमार सिंह जब की स्कोर की भूमिका में रत्नेश नंदन मौजूद रहे कल का मैच भोजपुर क्रिकेट अकादमी ब्लू और क्रिकेट अकादमी ऑफ भोजपुर के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!