Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी 38 रनों से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी 38 रनों से जीता

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज उन्नीसवां मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब B और अररिया क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया।

टॉस अररिया क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 30-30 ओवर के इस मैच में अररिया क्रिकेट एकेडमी 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाई। अररिया क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाज कारण ने 60 जयलाल ने 23 रन बनाया। इंडस स्पोर्टिंग क्लब B के गेंदबाज कैफ और श्रवण ने 2–2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी इंडस स्पोर्टिंग क्लब B के बल्लेबाजों ने 23 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी और 38 रन से हार का सामना करना। इंडस स्पोर्टिंग क्लब B के बल्लेबाज पंकज ने 36, श्रवण ने 17 रन बनाया। अररिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज जयलाल ने 4 और कारण ने 3 विकेट लिए।

मैच के अंपायर संतोष और अनामी शंकर थे स्कोरिंग का कार्य राकेश ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल,अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, टूर्नामेंट कमेंटी के अध्यक्ष तनवीर आलम , रवि शंकर दास , विवेक प्रकाश, सुनील चंद्रवंशी और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!