Home Bihar शिवहर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में नटराज सीसी ने स्टार सीसी को 1 विकेट से हराया

शिवहर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में नटराज सीसी ने स्टार सीसी को 1 विकेट से हराया

*स्टार क्रिकेट क्लब के मुकुल रंजन बने मैन ऑफ द मैच*

by Khelbihar.com

शिवहर : जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 सिनियर डिविजन के तेइसवें मुकाबले में आज टॉस जीतकर स्टार क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। स्टार सी सी ने मनीष 38 रनों की मदद से 25 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 132 रनों का स्कोर खड़ा किया। नटराज टीम की तरफ से आयुष ने 2 विकेट लिया।

133 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नटराज क्रिकेट क्लब के 8 बल्लेबाज 98 रनों पर आउट हो गये थे, लेकिन अंतिम क्रम के बल्लेबाज राहुल और आयुष के बीच 9वें विकेट के लिए 34 रनों की साझेदारी की बदौलत नटराज क्रिकेट क्लब ने आज का यह रोमांचक मैच 1 विकेट से जीत लिया । स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से मुकुल ने 4 विकेट एवं मनीष ने 2 विकेट लिया ।

स्टार सी सी की तरफ से 5 ओवरों में 36 रन खर्च कर 4 विकेट लेने वाले मुकुल रंजन को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में उत्पल कांत एवं प्रिंस सिंह मौजूद रहे।

आज लीग मैच के पहले राउंड की समाप्ति के बाद प्वाइंट्स टेबल में नटराज पहले, एलेवेन स्टार दूसरे, सी पी एन तीसरे एवं गुरु द्रोण चौथे नंबर की टीम बनी ।दिनांक 22 जनवरी सोमवार को लीग का पहला क्वालीफायर मुकाबला प्वाइंट्स टेबल पर अवस्थित टीम नंबर 1 एवं 2 यानी नटराज क्रिकेट क्लब एवं एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!