Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग : लक्ष्य,आलेख और रोहन के बदौलत प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब सेमीफाइनल में

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग : लक्ष्य,आलेख और रोहन के बदौलत प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर :  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के एक अहम मैच में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने दिव्या दृष्टि फाउंडेशन को 254 रनों के विशाल अंतर से हराया ।

आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में प्रेरणा स्पोर्टिंग ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 310 रनों का विशाल योग खड़ा किया जिसमें लक्ष्य ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 111 रनों की बेहतरीन पारी खेली वहीं आलेख पाठक ने ताबड़तोड़ 64 रन, रोहण मिश्रा ने 46 रन,अनीश ने नाबाद 21 एवं आदित्य शर्मा ने 12 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में दिव्य दृष्टि फाउंडेशन के तरफ से आर्यन ने तीन आरव ने दो एवं अर्जुन ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी दिव्या दृष्टि फाउंडेशन ने 18 ओवर में सभी विकेट होकर 56 रन ही बनाएं जिसमें आरव ने 20, आर्यन ने 13 एवं अर्जुन ने 10 रन बनाए ।गेंदबाजी में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के तरफ से रोहण मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके वहीं पृथ्वी ने दो आसिफ ने एक रूद्र ने एक अनीश ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। उसके दो खिलाड़ी रन आउट हुए ।
आज के मैन ऑफ द मैच प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के लक्ष्य को उनके शानदार शतक (111*)रन के लिए दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!