Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में प्रीतम के शानदार शतक से राज क्रिकेट क्लब चिरैया जीता,

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में प्रीतम के शानदार शतक से राज क्रिकेट क्लब चिरैया जीता,

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे बी डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में राज क्रिकेट क्लब चिरैया(आरसीसी चिरैया) ने इंडियन क्रिकेट एकेडमी अरेराज(आईसीए अरेराज) को 24 रन से पराजित कर दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी आरसीए चिरैया की टीम ने प्रीतम के शानदार 108 रन,दीपक 10 रन बदौलत निर्धारित 25 ओवर के मुकाबले में 176/10(24) रन का स्कोर खड़ा किया।आईसीए अरेराज के गेंदबाज शाहिद ने 3 विकेट लिए जबकि समीर व रिजवान को 2-2 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी आईसीए अरेराज की टीम किशन के 25 रन व प्रियांशु के 22 रन के पारी के बावजूद 152/7(25) रन के स्कोर तक ही पहुँच सकी।आरसीए चिरैया के गेंदबाज आनंद ने 4 विकेट जबकि अमित ने 2 विकेट लिया।मैच में अम्पायर की भूमिका इब्राहिम लोधी व शत्रुध्न कुमार ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में हर्षित रहे।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आरसीए चिरैया के खिलाड़ी प्रीतम को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से वरिष्ठ खिलाड़ी सुबोध कुमार ने दिया।

इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी का मुकाबला यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी मोतिहारी से होगा।

मौके पर इसीडीसीए के अध्यक्ष आकर्षण आदित्व, उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी, मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु, कन्वेनर गुलाब खान व अभिषेक कुमार छोटू इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!