Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब,विनर क्रिकेट क्लब और भभुआ में प्रेसिडेंट इलेवन विजयी

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब,विनर क्रिकेट क्लब और भभुआ में प्रेसिडेंट इलेवन विजयी

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग में तीन मैच खेला गया जिसमें पहला मैच अमित सिंह”जोगी” स्टेडियम मोहनियां में भारती क्रिकेट क्लब जूनियर,मोहनिया एवं स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया के बीच खेला गया।

पहले बैटिंग करते हुए स्टार क्रिकेट क्लब ने 25 ओवरों में सभी विकेट होकर 105 रन बनाएं स्टार की ओर से विराज सिंह 30 रन आर्यन शर्मा 30 रन और  अवनीश सिंह ने 17 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में नमन प्रकाश विकेट ने 4 विकेट, प्रियांशु ने 3 विकेट एवं विशाल ने 2 विकेट लिया।

105 रनों का पीछा करते हुए भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने 20.5 ओवरों में 7 विकेट खोकर इस मैच को जीत लिया। जिसमें अमन मोदनवाल 35 रन एवं हिमांशु गुप्ता ने 12 का योगदान किया गेंदबाजी में हिमांश,राधे,विराज को 1-1 विकेट मिला। मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नमन प्रकाश को चुना गया।

दूसरा मैच एम.पी. कॉलेज मैदान,मोहनियां पर विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया एवं रॉयल क्रिकेट क्रिकेट क्लब रामगढ़ के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रामगढ़ की टीम ने आशिक शेख के 50 रन अजीत कुमार 23 रन के पारियों के दम पर 132 रनों का लक्ष्य रखते हुए पूरी टीम 29.5 ओवरों में ऑल आउट हो गई। गेंदबाजी में विनर की ओर से नरेंद्र जडेजा ने 4 एवं इश्तिखार सुलेमानी 2 विकेट और माखन व अनुराग ने1-1 विकेट हासिल किया।

लक्ष्य के लिए उतरी विनर क्रिकेट क्लब ने चार विकेट के नुकसान पर 136 रन 20 ओवरों में बनाकर इस मैच को आसानी से जीत लिया विनर की ओर से अनुराग ने 50 रन अर्जुन ने 30 रन एवं पिंटू कुमार ने 24 रनों की पारियां खेली। गेंदबाजी में रामगढ़ की ओर से शिवम सिंह को तीन विकेट एवं दिवाकर को एक विकेट प्राप्त हुआ। मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अनुराग आकाश को चुना गया।

तीसरा मैच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में प्रेसिडेंट इलेवन एवं कुदरा सीसी के बीच खेला गया। प्रेसिडेंट इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 9 विकेट पर 271 रन बनाएं।जिसमें अभिमन्यु ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 24 गेंद मे 63 रन,अनुभव ने 54 रन,आदित्य ने 50 रन, आशिफ ने 39 रन और प्रदीप ने 26 रन बनाये कुदरा की ओर गेंदबाजी में अंकित 3 विकेट  विनोद 2 विकेट निखिल एवं मानव को 1-1 विकेट मिला।

271 रन का पीछा करते हुए कुदरा सीसी 171 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमें राहुल 30 निखिल 33 और रामानंद ने 51 रनों की पारियां खेली। गेंदबाजी में अनुभव ने 4 विकेट आसिफ 1 विकेट सूर्यांश एवं प्रदीप ने 1-1 विकेट लिया। इस मैच का मैन ऑफ द मैच आदित्य को प्रदान किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!