Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में द्रोणाचार्य सीसी व अभिमन्यु क्रिकेट क्लब विजयी

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में द्रोणाचार्य सीसी व अभिमन्यु क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण:  जिला क्रिकेट लीग डिवीजन में आज पहला मैच द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब और बेतिया क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया द्रोणाचार्य के कप्तान आयुष कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

आशीष राज के 48 रन के सहारे 144 रनों का स्कोर खड़ा किया शुभ मंगल कुमार ने 24 रनों को योगदान दिया बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से मध्यम गति के गेंदबाज आमोद ने 20 रन देखकर पांच विकेट के लिए।

जवाब में खेलने उतरी बेतिया क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों की एक न चाली द्रोणाचार्य के दोनों गेंदबाजों ने विशाल और राजवीर ने शानदार गेंदबाजी की विशाल ने तीन और राजवीर ने चार विकेट लिए आयुष ने भी तीन विकेट लिए इन तीनों के शानदार गेंदबाजी से बेतिया क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 66 रन बना सकीं द्रोणाचार्य यह 78 रन से जीत लिया।

दूसरे मुकाबले में अभिमन्यु क्रिकेट के कप्तान लोकेश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया ओपनर विक्की और दिलीप ने सधी हुई शुरुआत की योगेश्वर ने 57 प्रिंस मिश्रा 45 दिलीप ने 34 और हर्षवर्धन ने 22 रनों का योगदान दिया अभिमन्यु क्रिकेट क्लब ने 209 रन बनाए परसौनी की ओर से राजदेव ने दो चंद्र ने दो इरफान तिन करनजीत ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी पर सोने की टीम लोकेश और मासूम के घातक गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए पूरी टीम 78 रन पर आउट हो गई लोकेश ने 24 रन देखकर दो विकेट मासूम ने दो विकेट अंबर ने दो विकेट हिमांशु ने एक विकेट लिया योगेश्वर ने एक विकेट लिया इस तरह अभिमन्यु क्रिकेट क्लब ने परसौनी को 126 रनों के भारी अंतर से हरा दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!