Home Bihar पश्चिमी चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब व डायनेमिक क्रिकेट क्लब विजयी

पश्चिमी चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब व डायनेमिक क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिमी चम्पारण : जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन में आज पहला मैच द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब और 11 स्टार लोरिया के बीच खेला गया लोरिया के कप्तान संदीप पांडे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 76 रनों की भागीदारी निभाई शानदार भागीदारी का फायदा 11 स्टार की टीम नहीं उठा पाई और पूरी टीम 143 पर आउट हो गए प्रवीण ने 42 संदीप पांडे ने 26 अंकुर ने 14 आदर्श ने 12 रनों का योगदान दिया द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब की ओर से गौतम ने पांच विशाल ने दो आयुष कुमार ने दीपक ने दो विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी द्रोणाचार्य के टीम की आयुष कुमार ने 62 गौतम ने 40 रन का योगदान दिया और अपने टीम को पांच विकेट से विजय दिलाने में आम भूमिका निभाई।

आज के दूसरे मुकाबला मोनार्क बेतिया डायनेमिक क्लब बेतिया के बीच हुआ मोनार्क क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्ले बल्लेबाजी का निर्णय किया ओम कुमार सिंह ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 55 रनों का योगदान दिया सूर्य मोहन ने 33 आकाश ने 15 रन के योगदान दिया मोनार्क की पूरी टीम 165 रनों पर आउट हो गए डायनेमिक के गेंदबाज कुंदन कुमार ने तीन विकेट लिए फजल अरविंद आयुष ने दो-दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी डायनेमिक क्रिकेट क्लब में अभिषेक के 55 सुमन पटेल 36 आयुष कक्षा 20 के सहारे मैच तीन विकेट से जीत लिया कल का मुकाबला सर्विस स्पोर्ट्स क्लब बेतिया अरुण क्रिकेट क्लब बगहा एवं विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ एवं फिरोज 11 बेतिया के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!