Home Bihar कैमूर जिला जुनियर क्रिकेट लीग में कैमूर युथ की कुदरा सीसी पर 6 विकेट से जीत

कैमूर जिला जुनियर क्रिकेट लीग में कैमूर युथ की कुदरा सीसी पर 6 विकेट से जीत

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग में जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में कुदरा क्रिकेट क्लब कुदरा एवं कैमूर युथ क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच खेला गया जिसमें के.वाई.सी.सी ने के.सी.सी.जुनियर को 6 विकेट से हरा दिया।

सुबह  टॉस जीत कर कुदरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंकित के शानदार 63 रन और प्रिंस के बेहतरीन 59 नाबाद रन के साथ और  अन्य बल्लेबाजों की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत मात्र 2 विकेट खोकर 171 रन बनाये। कैमूर युथ की ओर से अंश और आशिफ ने 1-1 विकेट हासिल किया।

171 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमूर युथ की  टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट गंवाकर 172 रन का विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें सर्वाधिक रन प्रियांशु यादव ने 60 रन बनाए,इसके अलावा चंदू नाबाद 41 रन,संदीप 29 रन और शशी ने 18 रन की पारी खेली।कुदरा की ओर से प्रिंस ने 2 विकेट और विक्रम व अंकित ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी प्रियांशु यादव को 60 रनो की शानदार पारी के लिए चुना गया। मैच में अंपायरिंग आर्यन पटेल व आशिफ अहमद और स्कोरिंग सत्यम ने किया।इस दौरान संघ के सचिव अजय कुमार सिंह उपस्थित रहे। शनिवार को पहला सेमीफाइनल मैच साईं भारती क्रिकेट क्लब व कैमूर क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!