Home Bihar वेस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में इलेवन स्टार लोरिया व एलिट सीसी बेतिया विजयी

वेस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में इलेवन स्टार लोरिया व एलिट सीसी बेतिया विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिमी चंपारण:  जिला क्रिकेट ए डिविजन क्रिकेट लीग में आज पहला मुकाबला 11 स्टार लोरिया और बेतिया क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया 11 स्टार लोरिया के कप्तान संदीप ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

सलामी बल्लेबाज के रूप में संदीप आनंद ने शुरुआत की दोनों या सफल रहे मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने पारी को संभाल विकी कुमार ने 79 शिवम ने 48 अंकुर ने 24 रनों का योगदान दिया साकिब ने 37 रन बनाया आदर्श ने 20 रन बनाकर के साथ दिया है बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से रोहित सिंह ने दो हर्ष ने दो विकेट लिए विशाल ने दो विकेट लिया लोरिया ने 7 विकेट खोकर 253 रन 40 ओवर में बनाएं।

जवाब में खेलने उतरी बेतिया क्रिकेट क्लब की टीम कुछ खास नहीं कर सकती और पूरे टीम 23.5 ओवर में 144 पर आउट हो गई बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से आमोद जाने बिना आउट हुए 57 दिनों की पारी खेली अभिषेक ने 29 रनों का योगदान दिया 11 स्टार लोरिया कोर्ट से गेंदबाजी करते हुए अनुज ने तीन साहिल ने दो आदर्श ने दो संदीप पांडे ने दो विकेट लिए और बेतिया क्रिकेट क्लब को 144 पर रोक दिया।

दूसरे मुकाबले में अरुण क्लब बगहा और एलिट क्रिकेट क्लब बेतिया के बीच खेला गया एलिट के कप्तान बल्लेबाजी का निर्णय लिया अंकित 38 राजन कुमार यादव 51 रमन 35 अभिषेक 15 शोएब ने 35 रनों का योगदान दिया पूरी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 260 बने की ओर से विन नेचर अमित दास ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी अरुण क्रिकेट क्लब बगहा की ओर से विनय साहनी ने 44 हसनैन ने 41 प्रियांशु ने 29 रनों का योगदान दिया पूरी टीम 152 बनाकर आउट हो गए एलिट क्रिकेट क्लब ने या मैच 108 रनों से जीत लिया एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से अनुराग ने तीन विकेट लिए कल का मुकाबला मोनार्क क्रिकेट क्लब बेतिया बनाम विद्यार्थी क्रिकेट क्लब दूसरा मुकाबला डायनेमिक क्रिकेट क्लब बनाम फिरोज इलेवन के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!