Home Bihar नालंदा जिला क्रिकेट लीग में नालंदा क्रिकेट क्लब और नालंदा टीम A ने अपने अपने मैच जीते।

नालंदा जिला क्रिकेट लीग में नालंदा क्रिकेट क्लब और नालंदा टीम A ने अपने अपने मैच जीते।

by Khelbihar.com

नालंदा : आज नालंदा जिला सीनियर लीग मैच खेला गए, पहला मैच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच चयन ट्रायल मैच एकांगरसराय मैदान में खेला गया।बिहारशरीफ़ में नालंदा क्रिकेट क्लब बनाम हिलसा क्रिकेट क्लब के बीच में और दूसरा मैच नालंदा A बनाम नालंदा B के बीच एकांगरसराय मैदान मे खेला गया।

बिहारशरीफ़ मे नालंदा क्रिकेट क्लब ने पहलें बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 193 रन बनाये जिसमे कुंदन कुमार केडी 78 रन, मुन्ना 26, चंद्रशेखर 22 तथा अर्णव सिंह ने 22 रन का योगदान दिया।हिलसा क्लब की ओर से अलोक और आनंद सौरव ने तीन तीन तथा आकाश और मिथलेश ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए हिलसा क्रिकेट क्लब 78 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। जिसमे तेज शुभम 20, अभिषेक राज 13 तथा हर्ष राज ने 10 का योगदान दिया।नालंदा क्लब के सुमन ने पांच, मनीष ने तीन, आदित्य तथा सौरव ने क्रमशः एक एक विकेट लिए।

वहीं एकंगरसराय में खेले गए मैच में नालंदा A ने नालंदा B को 4 विकेट se हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा B ने दस विकेट खोकर 120 रन बनाये जिसमे आरव रॉय 24, विराज शर्मा 23 रन, क्षितिज पांडेय 18 और राजीव ने 15 रन बनाये। नालंदा A के गेंदबाज कुंदन कुमार ने तीन, हर्षित ने 2 तथा देव रंजन, राहुल कुमार और अवनीश ने क्रमशः ने एक एक विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते उतरी नालंदा B ने मोहित नाबाद 40*, राहुल नाबाद 24*, विराट आनंद 22, राजा कुमार सैनी 17 रन के योगदान से मैच जीत लिया। नालंदा B की ओर से चेतन ने दो विकेट तथा गोलू, तुलसी और प्रिंस ने एक एक विकेट लिए।मैच मे क्लब प्रतिनिधि गोपाल सिंह मौजूद रहे।बिहारशरीफ़ में निर्णायक की भूमिका शमशेर खान तथा गौरव ने और एकांगरसराय में परवेज़ मुस्तफा और मो सब्बीर ने निभाया।

Related Articles

error: Content is protected !!