Home Bihar बीसीए में अब गुटबाजी खत्म करने का समय आ गया है: आशुतोष नंदन(बीसीए कोषाध्यक्ष)

बीसीए में अब गुटबाजी खत्म करने का समय आ गया है: आशुतोष नंदन(बीसीए कोषाध्यक्ष)

by Khelbihar.com
  • बीसीए में अब खेमेबाजी खत्म करने का समय : आशुतोष नंदन
  • कोषाध्यक्ष बोले गुटबाजी खिलाड़ियों के हित में नहीं
  • एक मंच से काम करने की दी नसीहत

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने बिहार क्रिकेट संघ में खेमेबाजी (गुटबाजी) पर कड़ा एतराज जताया है ।उन्होंने कहा है कि खेमेबाजी से बिहार के प्रतिभावान क्रिकेटर बेवजह परेशान हो रहे हैं जो कहीं से भी क्रिकेट के लिए हितकारी नहीं है। ये बाते एमडीसीए सचिव एव स्वतंत्र पत्रकार मनोज कुमार ने खेलबिहार से कही है.

बिहार क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने कहा है की” खिलाड़ियों का काम क्रिकेट खेलना, मैदान में पसीना बहाना और प्रतिभा के साथ न्याय करना है न कि गुटबाजी की चक्की में पिसते रहना है । उन्होंने बल दिया की बात ही बात में बीसीए की नयी कमिटी के डेढ़ वर्ष गुजर गए हैं । कोरोना संक्रमण के कारण मैदानों में क्रिकेट महीनों से बंद है।

ऐसे में बेहतर होता कि प्रतिभावान क्रिकेटरों के भविष्य और बिहार क्रिकेट की बेहतरी के लिए बीसीए के पदाधिकारी एक मंच पर आकर काम करें । शेष बचे समय को यादगार बनाने में जुटें। अपने संदर्भ में बीसीए कोषाध्यक्ष ने दो टूक कहा कि वह किसी खेमे का प्रतिनिधित्व नहीं करते बल्कि उनकी संवेदना बिहार क्रिकेट संघ और इससे जुड़े नौनिहाल, प्रतिभावान क्रिकेटरों के साथ है ।अगर उनके हितों से खिलवाड़ होता है तो मजबूरन अहम कदम उठाने को विवश होंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!