Home Bihar मुजफ्फरपुर टाइगर्स मुजफ्फरपुर चैलेंजर्स ट्रॉफी के फाइनल में

मुजफ्फरपुर टाइगर्स मुजफ्फरपुर चैलेंजर्स ट्रॉफी के फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : चैलेंजर्स ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला मुजफ्फरपुर टाइगर्स बनाम मुजफ्फरपुर थंडर्स के बीच खेला जाएगा।मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित चैलेंजर्स ट्रॉफी के एक अहम मुकाबले में मुजफ्फरपुर टाइगर्स ने मुजफ्फरपुर थंडर को 5 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है।

फाइनल में उसका मुकाबला मुजफ्फरपुर थंडर्स के बीच 21 तारीख को पुलिस लाइन के मैदान में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा इसकी जानकारी मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार वर्मा ने दी।

आज खेले गए अहम मुकाबले में मुजफ्फरपुर थंडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 174 रन बनाए जिसमें आदित्य कुमार ने 24,कुणाल किशोर ने 34,देवांग मिश्रा ने 23,अभिनव आलोक ने 18 एवम सैफ ने 16 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।
गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर टाइगर्स के तरफ से नमन ने 4,विशाल राज ने 3,शम्मी ने 2 एवम रवि ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी मुजफ्फरपुर टाइगर्स की टीम ने 27 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत के लिए 180 रन बना लिए।मुजफ्फरपुर टाइगर्स के तरफ से अतुल प्रियंकर ने जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 91 रनो की पारी खेली वहीं शिवम ने 32,चंद्र प्रकाश ने 23 एवम दीपक सहनी ने 14 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर थंडर्स के तरफ से देवांग मिश्रा ने 3,वासुदेव ने 1 एवम सौरव ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवम अविनाश कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आयुष राज थे।

Related Articles

error: Content is protected !!