Home Bihar कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग में कैमूर सी.सी.को हरा कमलाकर बना चैंपियन

कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग में कैमूर सी.सी.को हरा कमलाकर बना चैंपियन

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित एडवोकेट अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में एम.पी.कॉलेज खेल ग्रांऊड में कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ एवं कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच फाईनल मैच खेला गया जिसमें कमलाकर सी.सी ने कैमूर सी.सी. को 34 रन से हरा कर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

सुबह  टॉस जीत कर कमलाकर सी.सी. ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शशांक उपाध्याय के 88 गेंदो में 128 रन की शानदार शतकीय पारी और गुपिल राय की 48 गेंदो मे 60 रन की अर्धशतकीय पारी के अलावा अभिषेक सिंह के 59 गेंदो में 40 रन  व हर्षराज के नाबाद 12 रनो की पारियों की बदौलत 4 विकेट खोकर 259 रन बनाये। कैमूर सी.सी. की ओर से निखिल ने 2 विकेट और विकास पटेल ने 1 विकेट हासिल किया।

260 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमूर सी.सी की टीम 9 विकेट गंवाकर 225 रन ही बना सकी जिसमें अनुभव सिंह ने अर्धशतक लगाते हुए 75 गेंदो में 77 रन,सूर्यांश 21 गेंद में 37 रन के अलावा प्रदीप ने 27 रन,मयंक ने 18 रन और उत्सव ने 16 रन की पारी खेली कमलाकार सी.सी. की ओर से गुपिल राय के 4 विकेट के अलावा नासिर,आदर्श,आदित्य व गौरव ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार शशांक उपाध्याय को उनके शानदार शतकीय पारी (128 रन) के लिए दिया गया,इसके अलावा पुरे लीग का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज नरेन्द्र जडेजा,सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज दिवान दानिश खान व सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार आदित्य सिंह और निखिल कुमार को प्रदान किया गया,पुरस्कार की श्रेणी में ही सबसे अनुशासित टीम का खिताब कुदरा क्रिकेट क्लब को दिया गया। मैच में अंपायरिंग हिमांशु सिंह व सौरव कुमार और स्कोरिंग माखन यादव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!