Home Bihar मगध जोन रणधीर वर्मा अंडर 19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट:जहानाबाद ने गया को 71 रनो से हराया

मगध जोन रणधीर वर्मा अंडर 19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट:जहानाबाद ने गया को 71 रनो से हराया

by Khelbihar.com

नालंदा : आज दिनांक 05 अप्रैल 2024 को मगध जोन रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट लिग 2023-24 का सातवां मैच गया बनाम जहानाबाद के बीच खेला गया। जिसके मुख्य अतिथि के रूप में ओँगारी थाना के ए एस आई सुरेश प्रसाद ने अपनी उपस्थित दर्ज कराई और जहानाबाद के गौरव कुमार को मैन ऑफ़ दी मैच पुरस्कार दिया।

नालंदा जिले के एकंगरडीह में खेले जा रहे रणधीर वर्मा अंडर 19 मैच के मैच में जहानाबाद ने गया को 71 रनो से हरा दिया। टॉस जीतकर जहानाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 255 रन का स्कोर खड़ा किया। जहानाबाद की ओर से पंकज 92 रन , धीरज 37 रन, आयुष 30 रन तथा तुसार ने 29 रन बनाये। गया की ओर से मयंक ने 3, राहुल और प्रिन्स ने 2-2 विकेट तथा रोहित, यसस्वी और सचिन ने एक एक विकेट अपने नाम किये।

जवाब में गया की पूरी टीम 31 ओवर में 184 रन ही बना पायी। जहानाबाद ने ये मैच 71 रन से जीत लिया। गया की ओर से अभिषेक रहाने 50 रन, उज्जवल ने 46 रन और विशाल ने 24 रन का योगदान दिया।
जहानाबाद की ओर से गौरव कुमार ने 6 विकेट तथा ह्रितिक, पंकज ए नाडा और ए पटेल ने एक एक विकेट अपने नाम किया।

मैच में अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, जावेद इक़बाल, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार, क्लब प्रतिनिधि गोपाल सिंह, मीडिया कमिटी चेरमैन शांतोष पांडेय, अम्पायर परवेज़ मुस्तफा, दीपक कुमार, बिक्रम सोलंकी, विजय प्रकाश पिन्नु, महिला कॉलेज के प्रोफ़ेसर संजय कुमार, क्षितिज प्रियदर्शी इत्यादि मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!