Home Bihar डायनेमिक क्लब बना पश्चिम चंपारण जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग चैंपियन

डायनेमिक क्लब बना पश्चिम चंपारण जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग चैंपियन

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन लीग फाइनल मैच में आज अभिमन्यु क्रिकेट क्लब बेतिया एवं डायनेमिक क्रिकेट क्लब बेतिया के बीच मुकाबला खेला गया।

आज सुबह डायनेमिक क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया डायनेमिक क्लब ने आदित्य सिंह 43 फैजल शाह 27और आदित्य जायसवाल 23 रनों के बदौलत 186 रनों का स्कोर खड़ा किया अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए योगेश्वर कुमार ने 9.3 ओवर में 24 रन देखकर चार विकेट लिए उनके साथ हिमांशु तिवारी ने 8 ओवर में 32 रन दो विकेट लोकेश कुमार 8 ओवर 32 रन 2विकेट लिया।

जवाब में खेलने उत्तरी अभिमन्यु क्रिकेट क्लब की बल्लेबाजी चरमरा गई दोनों सलामी बल्लेबाज दिलीप और विक्की पांडे कुछ खास नहीं कर सके तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हर्षवर्धन भी जल्दी आउट हो गए अभिमन्यु क्लब की ओर से दहाई में दो खिलाड़ी ही पहुंच सके हिमांशु ने 11 और दीपक ने 24 रनों के योगदान दिया।

डायनेमिक की ओर से प्रभात कुमार ने 6 ओवर में पांच मेडल पांच रन चार विकेट लिए फजल शाह ने 5 ओवर में 26 रन को दो विकेट लिए गयासुद्दीन ने 5 बार में 15 रन दिखा दो विकेट लिए कुंदन ने 5 ओवर में 21 संधि के दो विकेट लिए पूरी टीम 84 पर ढेर हो गई और इस तरह डायनेमिक क्रिकेट क्लब ने 102 रनों से इस फाइनल मैच को जीत लिया।

इस अवसर पर जिला का क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रवि रंजन यादव जी सहित सभी अधिकारी मौजूद थे साथ ही जिला के वरीय खिलाड़ी गौतम पोद्दार सतेंद्र चौबे प्रवीण कुमार राव अनिल कुमार इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!